Darinde Se Mohabbat- 3

loading...

दरिंदे से मोहोब्बत Darinde Se Mohabbat- 2
पहला दोस्त: “तो किया तू कभी शादी नहीं करेगा किया? शादी के बाद नहीं छोड़ेगा तू? या तू ठीक नहीं है भी?!!”
विकास: “आबे गान्ड बंद कर! किया ठीक नहीं हूँ!! शादी? किया शादी? किया गारंटी है के जिससे शादी होगी वो सटी सावित्री होगी? किया पता उसने भी इन लोगों के जैसे चुदाई कर लिया हो पहले से ही?”

तीसरा दोस्त: “अरे विकास यह तो बता तू शादी करेगा के नहीं?”

विकास: “अभी नहीं! अभी तो पुलिस में मुझे बहुत कुछ करना है, मैं जो बनना चाहता हूँ वो बन जाऊं तब सोचूँगा…. वो भी आज कल की लड़कियों में एक मेरे चाय्स की ढूंढ़ना आसान बात नहीं है….”

दूसरा दोस्त: “मतलब तब तक तू हाथ से पोलिश करता रहेगा हहाहहाहा!!”

विकास: “जो समझना है समझ तू, मगर मैं किसी कॉल गर्ल या प्रॉस्टिट्यूट के पास कभी नहीं जाने वाला चाहे कुछ भी हो जाए!”

इस कॉन्वर्सेशन से यह तो पता चल गया के विकास के किया ख़यालात थे जब वो 20 साल का था तब!! मगर फिर किया हुआ? 20 साल से लेकर 29त एअर तक पोुंचने में किया किया हुआ उसके जिंदगी में? एक झलक देखते हे……

पुलिस के स्पेशल फोर्स में दाखिला हुआ उसका. एक स्क्वाड था जिससका नाम था “स्पेशल इंटरवेन्षन स्क्वाड” वहाँ बहुत ही कड़क किस्म से ट्रेनिंग होते थे. बहुत सारे रेक्रूट्स भाग गये! 60 रेक्रूट हुए थे 1 महीने के बाद विकास के साथ सिर्फ़ 15 बचे ट्रेनिंग कंटिन्यू करने के लिए! हर रोज़ भागना, स्विम्मिंग करना, ड्रिल्स करना, अंडरग्राउंड खुदे हुए ज़मीन के नीचे घंटों भर बिना खाए पिए रहना, पिस्तौल और बारे बंदूक से फाइरिंग ड्रिल्स करना, बंदूक को बाज़ुओं में ऊपर उठा कर लोंग डिस्टेन्स भागना बिना रुके….. ग्रुप में से अगर किसी एक ने गलती किए तो पूरे ग्रुप को पनिशमेंट मिलना… अक्सर दूसरों की वजह से विकास को भी पनिशमेंट मिलता था. क्यों के वो उसे ग्रुप में थे जिसे में किस दूसरे ने गलती किए! हर एक्साइज में विकास एक्स्सेल करता था. सुपीरियर्स के नज़र हमेशा विकास पर रहते थे. रिपोर्ट्स में विकास अव्वल था. हर दूसरे सुपीरियर्स को खबर मिल गयी थी के न्यू रेक्रूट्स में एक विकास नाम का नौजवान सबसे बेहतर है. उससे किसी तरह का मुश्किल से मुश्किल टास्क दिया जाए वो बिना किसी गलती के पूरा करता था.

कुछ इसे सुपीरियर्स भी थे जो जान बूझ कर विकास से सब से ज्यादा कठिन टास्क करवाते थे यह देखने के लिए के वो किस काबिल है. सुपीरियर्स बहुत खुश हुए थे जब विकास सब सही करके पास होते थे.

जंगलों में हफ्ते भर बिना खाना पीना ग्रुप को चोर्र दिया जाता था. ज़मीन से खाना निकलना, किसी भी जानवर को मर के खाना, खुद पकना, ज़मीन से रूट्स उखाड़ कर खाना.. यह सब किया था संणिर ने!

आख़िर में कोमांडोस का सेलेक्षन हुआ और विकास को फर्स्ट कोमांडो छूना गया!! उसके बाद और कठिन टास्क्स और एक्सर्साइज़स स्टार्ट हुई! तब तक विकास 21 साल का हो गया था.

विकास!! इसके बारे में कहाँ से शुरू करूँ समझ में नहीं आ रही है – या तो फ्लश बेक में इसकी जिंदगी के बारे में लिखूं या ऑन थे स्पॉट यही मुश्किल लग रहा है….खैर देखते हे किया बनता है….
वैसे दोस्तों आप सबको एक बात बता दम के मैं ने इस कहानी को डायरेक्ट रेप से शुरू करना चाहा था. रेप से स्टार्ट करता पहला अपडेट; फिर फ्लश बेक में कहानी को आगे बढ़ाता….. फिर मुझे लगा के सोनिया की कॅरक्टर को सब से पहले पोस्ट करना बेहतर होगा ताके आप सबको उसकी बारे में बता दम…. बहरेहाल चलो अब विकास के बारे में जान लेते हे…….

loading...

 

loading...

विकास एक हॅंडसम नौजवान था. थोड़ा सा सांवला रंग का, 6 फीट 1 इंच का कद, चावडा सीना, थोड़ा सा बॉडी बिल्डिंग किया हुआ था इस लिए टी-शर्ट पर उसकी मसल्स दिखते थे. विकास का स्माइल भी जान लेवा था लड़कियों के लिए. इस लिए के सांवला था, उसकी स्माइल से उसके खूबसूरत उजले दाँत उसकी मुस्कुराहट पर चार चाँद लगता था. लड़कियाँ फिदा होते थे उसके भी स्माइल पर. मगर किया विकास लड़कियों में इंट्रेस्टेड था?….. अभी, मतलब रेप से पहले विकास 29 साल का है. मगर कहानी यहाँ नहीं शुरू होती, कहानी तब से स्टार्ट हुई जब विकास 20 साल का था. अब जबकि सोनिया 23 की है और विकास 29 की तो सोचलो जब विकास 20 का था तब सोनिया कितनी की थी…. ….. मगर तब तो ना विकास उसको जनता था और ना सोनिया विकास को.

विकास 20 साल का था तभी से पुलिस में भरती होना चाहता था. नॉर्मल पुलिस नहीं किसी स्पेशल ब्रांच में होना चाहता था वो. उस वक्त पतला सा था, और इसी लिए बॉडी बिल्डिंग शुरू किया था तभी. और तकदीर अच्छी थी के पुलिस डिपार्टमेंट में रेक्रूटमेंट चलने की न्यूज आई और झट से अप्लाइ किया विकास ने. कुछ महीनों तक बेसब्री से इंतजार करने के बाद दोस्तों में बात चित चल रही थी विकास की. बहुत सारे दोस्त थे उसके हर नवजवानों की तरह. ज्यादा टार किस बारे में बातें होती थी? चलो हम भी इन्नके वार तालाब सुनते हे……

दोस्त: “आबे सुनना तुमने उसे कविता की किया हुआ?”

विकास: “अरे गान्ड मर यार सब एक जैसे होते हे आज कल की लड़कियाँ!”

दूसरा दोस्त: “साला किसी ने कभी सोचा नहीं था के कविता इसे निकलेगी! धत्त तेरी की!”

तीसरा दोस्त: “आबे मुझे अगर पता होता तो मैं ही चोद देता उसको!!”

विकास: “दोस्तों मैं हमेशा से कहता आया हूँ के आज कल की लड़कियों का कोई भरोसा नहीं! सब रंडी हे! छोटी सी उमर में सबको बाय्फरेंड्स पालने का शौक हे, सब चुम्मा चाटी करते हे कॉलेज जाते वक्त और बाघिछे में चुदाई करते हे छोटे से ही!! तो कविता भी वैसे ही निकली ना आख़िर! साला 15/16 साल की लड़कियाँ अपने अपने बाय्फरेंड्स के साथ किसी ना किसी कोने में किया किया करते रहते हे कॉलेज खत्म होने के बाद सबको पता है!!”

पहला दोस्त: “अरे विकास तो किया हम लोगों को अच्छी लड़की नहीं मिलेगी शादी के लिए? सब फटे हुए चुत मिलेगा किया हमको? हाहहाहा!!”

दूसरा दोस्त: “इसकी आंटी की!!! साला मुझे अगर एक वर्जिन नहीं मिली तो सुहाग रात के रात को ही वापस भेज दूँगा साली को!!”

तीसरा दोस्त: “आबे किया बकता है नहीं कर पाएगा, हुमबईस्तर होने के बाद सब भूल जाएगा, इतना मजा आएगा के उसको चॉर्रणा नहीं छाएगा!! चुत की मजा मिलजाएगा तो देखना!!”

loading...
, , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *