Darinde Se Mohabbat- 4

loading...

विकास: यार पहले पता तो चले के लड़की कुँवारी (वर्जिन) है के नहीं? कैसे पता चलेगा के उसकी बाय्फरेंड्स नहीं थे? किया वो बनाएगी तुन्मको? साला आज कल जो हॉस्टल में रहने जाते हे घर से 100 किलोमीटर्स दूर वो तो खूब मजा करते हे बाय्फरेंड्स के साथ, खूब चुदाई कर लेते हे फिर लड़के से कहते हे, ‘हम दोस्त रही सकते हे मेरे घरवालों ने मेरे लिए लड़का देख लिया है शादी के लिए मैं इनकार नहीं कर सकती अपने पेरेंट्स को!!… मादरचोद साली चुदाई बाय्फरेंड्स से और शादी आंटी बाप की पसंद किए लड़के के साथ रंडी साली सावित्री बनते हे!!”

एक और दोस्त: “मगर विकास यार, सब लड़कियाँ तो एक जैसे नहीं होते…. कई बार तो मामला उल्टा होता है, कितने लड़कों ने धोका दिए लड़कियों को यह कह कर के उन्न के घर वालों ने उन्न के लिए एक अच्छी लड़की देख लिया है शादी के लिए और वो शहर में किसी और लड़की के साथ रातें बीतता था और उसे लड़की को चोर्र कर आंटी बाप की पसंद की गयी लड़की के साथ शादी करने चला जाता है!! यह भी तो होता है ना?!”

विकास: “हाँ हाँ!! मगर मैं लड़कियों के बारे में बात कर रहा हूँ ना!”

पहला दोस्त: “यारो किया तुम में से किसी ने कभी सोचा था के कविता जैसी शुशील लड़की इस छोटी सी उमर में बिना शादी किए प्रेग्नेंट होगी? कितना चुदवाई उसने इस उमर में!!”

विकास: क्यों सिर्फ़ कविता याद है तुम्हें? उसे लड़की को भूल गयी जिस्सको टेमर प्यार करता था? वो भी तो किसी और से चुदाया रही थी महीनों से? और कुणाल भाई की पत्नी याद नहीं? शादी के 3 महीने बाद पता चला के वो चुदाया रही है एक पड़ोसी के बेटे से? और भाग गयी उसके साथ? और रजनी याद नहीं जिससने अपने ड्राइवर से चुदाई किए थे और पकड़े जाने पर रेप का केस लगाया था देवर पर? कितने इसे केस है यारो?!! मुझे तो बिलकुल भरोसा नहीं आज कल के लड़कियों पर, साला जहाँ देखो सब चुदाया रहे हे बिना शादी के! सब रंडियन हे सब के सब!! तूऊऊ!!!”

दूसरा दोस्त : हहाहहाहा!! थूक क्यों रहा है तुमको भी तो मजा आएगा चोदते वक्त विकास!!”

विकास: “मुझे कोई शक नहीं इसे वैसे लड़की के साथ सेक्स करने की! मेरा हाथ काफी है!”

पहला दोस्त: “तो किया तू कभी शादी नहीं करेगा किया? शादी के बाद नहीं छोड़ेगा तू? या तू ठीक नहीं है भी?!!”

विकास: “आबे गान्ड बंद कर! किया ठीक नहीं हूँ!! शादी? किया शादी? किया गारंटी है के जिससे शादी होगी वो सटी सावित्री होगी? किया पता उसने भी इन लोगों के जैसे चुदाई कर लिया हो पहले से ही?”

तीसरा दोस्त: “अरे विकास यह तो बता तू शादी करेगा के नहीं?”

विकास: “अभी नहीं! अभी तो पुलिस में मुझे बहुत कुछ करना है, मैं जो बनना चाहता हूँ वो बन जाऊं तब सोचूँगा…. वो भी आज कल की लड़कियों में एक मेरे चाय्स की ढूंढ़ना आसान बात नहीं है….”

दूसरा दोस्त: “मतलब तब तक तू हाथ से पोलिश करता रहेगा हहाहहाहा!!”

loading...

विकास: “जो समझना है समझ तू, मगर मैं किसी कॉल गर्ल या प्रॉस्टिट्यूट के पास कभी नहीं जाने वाला चाहे कुछ भी हो जाए!”

loading...

इस कॉन्वर्सेशन से यह तो पता चल गया के विकास के किया ख़यालात थे जब वो 20 साल का था तब!! मगर फिर किया हुआ? 20 साल से लेकर 29त एअर तक पोुंचने में किया किया हुआ उसके जिंदगी में? एक झलक देखते हे……

पुलिस के स्पेशल फोर्स में दाखिला हुआ उसका. एक स्क्वाड था जिससका नाम था “स्पेशल इंटरवेन्षन स्क्वाड” वहाँ बहुत ही कड़क किस्म से ट्रेनिंग होते थे. बहुत सारे रेक्रूट्स भाग गये! 60 रेक्रूट हुए थे 1 महीने के बाद विकास के साथ सिर्फ़ 15 बचे ट्रेनिंग कंटिन्यू करने के लिए! हर रोज़ भागना, स्विम्मिंग करना, ड्रिल्स करना, अंडरग्राउंड खुदे हुए ज़मीन के नीचे घंटों भर बिना खाए पिए रहना, पिस्तौल और बारे बंदूक से फाइरिंग ड्रिल्स करना, बंदूक को बाज़ुओं में ऊपर उठा कर लोंग डिस्टेन्स भागना बिना रुके….. ग्रुप में से अगर किसी एक ने गलती किए तो पूरे ग्रुप को पनिशमेंट मिलना… अक्सर दूसरों की वजह से विकास को भी पनिशमेंट मिलता था. क्यों के वो उसे ग्रुप में थे जिसे में किस दूसरे ने गलती किए! हर एक्साइज में विकास एक्स्सेल करता था. सुपीरियर्स के नज़र हमेशा विकास पर रहते थे. रिपोर्ट्स में विकास अव्वल था. हर दूसरे सुपीरियर्स को खबर मिल गयी थी के न्यू रेक्रूट्स में एक विकास नाम का नौजवान सबसे बेहतर है. उससे किसी तरह का मुश्किल से मुश्किल टास्क दिया जाए वो बिना किसी गलती के पूरा करता था.

 

कुछ इसे सुपीरियर्स भी थे जो जान बूझ कर विकास से सब से ज्यादा कठिन टास्क करवाते थे यह देखने के लिए के वो किस काबिल है. सुपीरियर्स बहुत खुश हुए थे जब विकास सब सही करके पास होते थे.

जंगलों में हफ्ते भर बिना खाना पीना ग्रुप को चोर्र दिया जाता था. ज़मीन से खाना निकलना, किसी भी जानवर को मर के खाना, खुद पकना, ज़मीन से रूट्स उखाड़ कर खाना.. यह सब किया था संणिर ने!

आख़िर में कोमांडोस का सेलेक्षन हुआ और विकास को फर्स्ट कोमांडो छूना गया!! उसके बाद और कठिन टास्क्स और एक्सर्साइज़स स्टार्ट हुई! तब तक विकास 21 साल का हो गया था.

विकास वहाँ से निराश निकला और जा कर एक कोने में चुप चाप मेडिडाते करने लगा एक गहरी लंबी सन्नस्स लेकर….. कभी कभी ऐसा लगता था खुद खुशी कर ले वो!!! निराश हो जाता था कभी… कभी खुद अपना हौसला बढ़ाता था खुद को तसल्ली दे देकर…. मानसिक संतुलन खोने का संभावना था इसे हालात से गुजरते हुए. वो अपने दोस्तों की चिंता ज्यादा कर रहा था अपने खुद से!

फिर दूसरे दिन सच में आस पार्ट ऑफ टास्क्स में एक फयकॉलोगीस्त ने उन्न सब की क्लास लिए. सबको इस कदर बातों से तैयार किया उसे डॉक्टर ने, के सब अपने अंदर एक अजीब सी ताक़त महसूस करने लगे. पता नहीं किया जादू था उसे डॉक्टर की बातों में जो बातों, लवज़ों से इंसान को ताक़त और जीने की राह दिखता था. सब के सब बिलकुल रिलॅक्स्ड फील करने लगे और एक जोश जैसा पैदा हो गया उन्न सब दोस्तों के बीच और फिरसे तैयार हो गये सबके सब मैदान में उतरने के लिए!

अब फिज़िकल एक्सर्साइज़स और टास्क के अलावा अकॅडेमिक क्लास भी होते थे. कुछ लेसन्स याद करना पड़ता था और एग्ज़ॅम्स भी होते थे. सभी एग्ज़ॅम्स में विकास हमेशा की तरह फर्स्ट आता था और बाकी के बचे दोस्ट्स भी अच्छे नंबर से पास होते थे. कभी सिर्फ़ 10 घंटे के बाद दी गयी लेसन्स पर टेस्ट होता था. कभी 20/25 नोट्स को याद करना पड़ता था बायें हार्ट और टेस्ट में बिना एक लेसन्स को भूले या मिस किए सब जवाब देना पड़ता था. अब रिवाल्वर और बंदूक की एसेन्षियल्स और यूटिलिटीस की लेसन्स और रूल्स सीखया गया और लेसन्स दिए गये. और आर्डर मिला के जिसे ने भी एक जवाब सही नहीं दिया उसको 24 घंटों के लिए खतरनाक जगह पर कैद किया जाएगा!

और कोमांडो के यह रूल्स दिए गये सभी को और बायें हार्ट जिंदगी बार याद रखने को कहा गाया और टेस्ट में सब सही जवाब देना भी होगा!

सब को यह दिए गये और सिर्फ़ एक रात मिला सब पढ़कर मेमॉयरिज़ करने को कल सुबह टेस्ट में इन्नके जवाब देने थे!! सब दोस्त अपने अपने बेड पर लेट गये कागज़ का टुकड़ा लेकर और रूल्स पढ़ने लग गये… किसी की आंख लग जाते तो कोई उसको जगाता फिर कोई और सो जाता तो एक और उसको जागता….. अब में भाईचारा था…. फिर मिलकर डिसाइड किया सब ने के कुछ लोग आधे रात सोए बाकी जागे, और जब वह जागे तो दूसरे टीम सोए.. और वैसा ही किया गया; मगर विकास दोनों शिफ्ट में जागता रहा बिलकुल नहीं सोया और पूरे रूल्स को पढ़कर मेमरिज़ किया उसने!!

loading...
, , , , , ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *